मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती से छेड़छाड़ की कोशिश, बुजुर्ग ने किया बीच बचाव तो बदमाशों ने बरसाए पत्थर, पुलिस ने सिखाया सबक

3/6/2024 7:36:33 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में मंगलवार सुबह युवक के साथ मार्निंग वॉक पर निकली युवती से राह चलते 3 युवकों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की। तीनों युवक नशे से धुत थे और उन्होंने दौड़कर गंदी नियत से युवती का रास्ता रोकने की कोशिश की। गनिमत रही कि राह चलते एक बुजुर्ग ने युवकों को डांट दिया और बड़ी अनहोनी टल गई। लेकिन युवती को छेड़छाड़ से बचाने आए बुजुर्गों पर युवकों ने पत्थर फेंके थे। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने अब तीनों युवकों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला। आरोपियों ने कान पकड़कर माफी मांगी।

PunjabKesari

मामला तिलकनगर थाना क्षेत्र का है जहां तीन लड़के जो तिलक नगर मेन रोड पर घूम रहे थे। उसी समय सड़क पर सुबह घूम रहे लड़के व लड़की को कमेंट करने पर जब उन्होंने रोकने की कोशिश की तो राह चलते एक बुजुर्ग ने छेड़छाड़ करने का विरोध किया। तभी तीनों लड़कों ने बुजुर्ग पर पत्थर और बोतल फेंक कर मारी तथा नशे के लिए पैसे भी मांगे।

PunjabKesari

साथ ही गाली गलौज कर धमकाते हुए भाग गए। जिस पर थाना तिलक नगर में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बदमाशों का थाना क्षेत्र में जुलूस निकाला गया। तिलक नगर पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News