इंदौर कमिश्नर ने शराब पीकर वाहनों में तोड़फोड़ करने वाले बदमाशों को सुनाई अनोखी सजा, 1 साल तक सोचते रहेंगे काश ऐसा न किया होता

5/5/2023 7:37:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में पिछले दिनों शराब पीकर वाहनों में तोड़फोड़ करने वाले तीन बदमाशों को इंदौर पुलिस कमिश्नर ने अनोखी सजा सुनाई है। तीनों आरोपी एक साल तक शराब का सेवन नहीं कर सकते और 21 दिनों तक घटना स्थल पर रात 9 बजे से 11 बजे तक चौकीदारी करनी होगी।

PunjabKesari

दरअसल, इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के खालसा चौराहे पर जीतू चौहान, राजू करोल और सौरभ तिलवे ने पिछले दिनों कई वाहनों में तोड़फोड़ की थी। साथ ही वाहन खड़े करने वाले लोगों को धमकाया भी था। आरोपियों ने गाड़ियों को तोड़ते हुए वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी किया था।

PunjabKesari

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस कोर्ट में पेश किया। जहां इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर की कोर्ट ने बदमाशों को अनोखी सजा दी है। जिसमें तीनों आरोपी 1 साल तक शराब का सेवन नहीं कर सकते हैं और साथ ही 21 दिन तक घटनास्थल पर ही रात 9 बजे से 11 बजे तक तीनों ही बदमाशों को रहना होगा। थाना प्रभारी या थाने का स्टाफ रोज रात में तीनों ही अपराधियों की चेकिंग करेगा।

PunjabKesari

पुलिस आयुक्त का कहना था कि इस आदेश को निकालने का मुख्य उद्देश्य बदमाशों में खौफ पुलिस का बनाए रखना है। इसके साथ ही इस तरह की घटना को आगे करने से पहले बदमाश कई बार सोचे। आने वाले समय में बदमाशों को इसी तरह की पुलिस सजा दे सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News