Indore: ''सर तन से जुदा'' नारे लगाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, शहर में दंगा फैलाने का आरोप

1/29/2023 4:09:09 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): शहर की शांति और कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश (try to disturb law in order) करने वाले अब पुलिस (police) की गिरफ्त में है। पुलिस ने माहौल बिगाड़ने वाले जिहादी (jihadi mentality) मानसिकता वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुताबिक इन चारों के ऊपर इंदौर शहर में आग लगाने और सर तन से जुदा जैसे नारे लगाकर दंगे फैलाने के लिए लोगों को उकसाने का आरोप हैं। जिसके बाद पुलिस ने प्रतिबंधित कार्रवाई करते सभी आरोपियों को पकड़ लिया है। 

PunjabKesari

दंगा फैलाने के लिए लोगों को उकसाने का आरोप

दरअसल सदर बाजार थाना क्षेत्र में फिल्म पठान (Pathan Movie) के विरोध के चलते 2 समुदाय आमने-सामने हुए थे। जिसमें मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों पर शहर की शांति व्यवस्था को खराब करके, दंगा फैलाना और लोगों को उकसाने का आरोप हैं।  पुलिस ने बताया कि 'सर तन से जुदा' जैसे नारे लगाते हुए वीडियो कुछ संदिग्धों का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने वीडियो की पहचान करके 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इंटेलिजेंट विभाग कर रहा है मामले की जांच 

पकड़े गए आरोपी शादाब साजिद मोहम्मद खालिद और मोहम्मद इरफान को गिरफ्तार किया है। हालांकि इनकी अन्य और भी भूमिकाओं पर जांच की जा रही है। शहर में इंटेलिजेंट विभाग भी लगातार निगाह बनाए हुए हैं। इंदौर में भड़काऊ मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और शहर की आबोहवा खराब करने वालों के खिलाफ पुलिस नकल करती नजर आ रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News