Invest के नाम पर 100 करोड़ की ठगी करने वाला आरोपी रोहन सेठी गिरफ्तार, पुलिस से बचने के लिए मंदिरों में काट रहा था फरारी

4/18/2022 5:08:55 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में भूमाफिया (land mafia in indore) और बिल्डर द्वारा कई लोगों से इन्वेस्ट के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने वाले इनामी भूमाफिया और उसके 2 बेटे लंबे समय से फरार चल रहे थे। वहीं कल शाम को इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) ने इनामी भूमाफिया के बेटे रोहन सेठी (rohan sethi) को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। भूमाफिया रोहन सेठी (land mafia rohan sethi) धार्मिक स्थलों पर रहकर लंबे समय से पुलिस से बचकर फरारी काट रहा था। दरसअल इंदौर में इन्वेस्टमेन्ट के नाम पर धोखाधड़ी (fraud) की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) ने एक ऐसे इनामी भूमाफिया को गिरफ्तार किया है, जो कई लोगों से इन्वेस्ट के नाम पर 100 करोड़ से अधिक रुपये की धोखाधड़ी कर फरार हो गया था।

PunjabKesari

धार्मिक स्थान पर रहकर आरोपी रोहन सेठी काट रहा था फरारी 

दरसअल पूरा मामला 2020 का है। भूमाफिा प्रमोद सेठी और उसके दोनों बेटों रोहन सेठी और राघव सेठी द्वारा इन्वेस्टमेंट के नाम पर कई लोगों से 100 करोड़ से अधिक रुपये जुटाए थे। भूमाफिया ने लोगों को पैसे दोगने और अधिक मुनाफे का लालच दिया था। जिसको लेकर फरयादी ने 2020 में तुकोगंज थाने में प्रमोद सेठी, रोहन सेठी और राघव सेठी पर 420 के तहत अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे की तलाश शुरू की थी। वहीं इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) ने आरोपी और शातिर बदमाश रोहन सेठी (rohan sethi) को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

आरोपी रोहन सेठी ने पुलिस को बताया कि 2020 से लेकर मैंने अब तक कई धार्मिक स्थलों पर फरारी काटी है। जिसमें अमृतसर, जम्मू, कटरा जैसे स्थानों पर रहकर अपने आप को पुलिस से बचाया हुआ था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News