Crime News: लोहा व्यापारी से 10 लाख रुपये लूट वाले आरोपियों के ऊपर 30 हजार का इनाम घोषित

12/26/2022 1:09:53 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): लोहा व्यापारी (iron businessman) पर चाकू से हमला करके 10 लाख रुपए लूट करने वाले बदमाशों पर पुलिस (indore police) ने नकेल कसना शुरू कर दिया है।घटना में फरार आरोपियों के ऊपर पुलिस कमिश्नर (indore police commissioner) ने 30 हजार का इनाम घोषित किया है। देर रात घटना के दूसरे दिन पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने घटनास्थल पर दौरा दिया और छोटी ग्वालटोली थाने के अधिकारी को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए निर्देश दिए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर क्राइम ब्रांच और स्थानी पुलिस की 4 अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश कर रही है। 

हमला करके 10 लाख लूटकर भागे थे बदमाश 

इंदौर में पिछले दिनों छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के नसिया रोड पर लोहा व्यापारी शाहनवाज खान (businessmen shahnawaz khan) पर बाइक पर आए 3 बदमाशों ने चाकू से हमला किया था। उसके बाद व्यापारी से 10 लाख रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गए थे। मामले को गंभीरता से देखते हुए खुद पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा देर रात छोटी ग्वालटोली थाने पहुंचकर फरार चल रहे आरोपियों को लेकर मीडिया से चर्चा में कहा कि आरोपियों पर 30 हजार का इनाम घोषित किया गया है वहीं आरोपियों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच की अलग-अलग टीमें बनाई गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

 

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस  

पुलिस ने मीडिया को यह भी जानकारी दी कि घायल व्यापारी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है और वह फ़िलहाल खतरे से बाहर है। पुलिस को घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं, जिनके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News