माफिया को बख्शने के मूड में नहीं इंदौर पुलिस, SP ने IG से की इनाम की राशि बढ़ाने की सिफारिश

4/6/2021 6:10:10 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस फरार भूमाफियाओं की तलाश में अलग अलग टीमें बनाकर उनकी तलाश में जुटी हुई है। इसी कड़ी में मोस्ट वांटेड संघवी तक पहुंचने के लिए उसके बंगले के बाहर एसपी ने अब सादी वर्दी में पुलिस जवानों की तैनाती कर दी है ताकि अगर फरार आरोपी का कोई भी परिजन आए तो उसका कोई पता मिल सके। साथ ही एसपी आशुतोष बागरी ने आईजी हरिनारायण चारी मिश्र को आरोपियों पर इनाम की राशि बढ़ाने को लेकर प्रस्ताव भेजा है जिसमे जल्द ही फरार भूमाफियाओं पर इनाम की राशि भी बढ़ाई जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि एमआईजी थाने में भूमाफिया सुरेंद्र संघवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही वह फरार चल रहा है जिसमें पुलिस को पिता पुत्र की तलाश काफी समय से है। वही एसपी आशुतोष बागरी ने फरार भूमाफिया सुरेंद्र संघवी के बंगले के बहार सादी वर्दी में एक पुलिस टीम भी तैनात की है ताकि पुलिस आरोपियों पर नजर रख सके। साथ ही एसपी आशुतोष बागरी ने आईजी हरिनारायण चारी मिश्र आरोपियों के इनाम की राशि बढ़ाने की भी सिफारिश की है। वही पुलिस फरार भूमाफिया दीपक मद्दा की तलाश में भी लगातार दबिश देने की कार्यवाही कर रही है। हालांकि पुलिस को अभी तक फरार भूमाफियां को पकड़ने में सफलता हासिल नहीं हुई है।

PunjabKesari

इसी कड़ी में फरार भूमाफिया दीपक मद्दा के परिजनों की जानकारी भी पुलिस के हाथ लगी थी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही मद्दा के परिजन वहां से फरार हो गए। ऐसे में पूर्वी एसपी ने आईजी को भूमाफियाओं पर इनाम की राशि और बढ़ाने को लेकर प्रस्ताव भेजा है। जहां आईजी हरिनारायण चारी मिश्र द्वारा जल्द ही फरार माफियाओं पर राशि बढ़ाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News