जयभान पवैया ने सिंधिया समर्थकों पर साधा निशाना, रानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर क्यों नहीं गए?

7/11/2020 6:15:11 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में पहले कैबिनेट विस्तार और अब विभागों के बंटवारे को लेकर हो रही देरी के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के कई तरह के राजनीतिक माइने निकाले जा रहे हैं। ट्वीट में पवैया ने कहा है कि 'मध्य प्रदेश के नए मंत्री गण जब ग्वालियर आए तो वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधी पर दो फूल चढ़ाने क्यों नहीं गए? याद रखें यह प्रजातंत्र और मंत्री परिषद शहीदों के लहू से ही उपजे है इतना तो बनता है।'

PunjabKesari

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित प्रदेश के कई मंत्री ग्वालियर के दौरे पर हैं। बताया जा रहा है कि पवैया सिंधिया समर्थक विधायकों के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने से नाराज हैं। उन्हें मनाने के लिए पार्टी ने समन्वय को जिम्मेदारी दी है। लेकिन समन्वय समिति की 3 बैठक होने के बावजूद कोई पॉजिटिव रिजल्ट सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari


जयभान सिंह पवैया के इस ट्वीट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सीधा निशाना ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मंत्रियों पर साधा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री ग्वालियर में सिंधिया की छतरी पर पुष्पांजलि के लिए गए थे। इसी के बाद पवैया ने यह ट्वीट किया। गौरतलब है कि सिंधिया और लक्ष्मीबाई के इतिहास को लेकर पवैया शुरु से ही सिंधिया परिवार के विरोधी रहे हैं। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि पवैया सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने से खुश नहीं है हालांकि अभी तक उनका इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Related News

Recommended News