जयवर्धन सिंह का शिवराज से सवाल, जब सत्ता थी तो भोपाल की चिंता क्यों नहीं हुई?

10/10/2019 5:40:20 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में ज्यादातर इलाकों की सड़कें जर्जर हालत में हैं। जिसको लेकर सियासत भी शुरू हो चुकी है। एक तरफ कांग्रेस भाजपा पर खराब सड़कों को लेकर निशाना साध रही है, तो वहीं बीजेपी प्रदेश सरकार पर सड़कों को ठीक ना कराने इल्जाम लगा रही है। इसी बीच कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने खराब सड़कों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है।


PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Congress, BJP, Bad roads, Cabinet Minister Jayawardhan Singh, Tweet, Shivraj Singh Chauhan, Prime Minister Narendra Modi


जयवर्धन सिंह ने ट्वटी करते हुए कहा है कि माननीय शिवराज सिंह चौहान जी! आप अपने पिछले तीन कार्यकालों में भोपाल शहर को एक मास्टर प्लान नहीं दे पाए। कमीशन छाप अमेरिका वाली सड़कें भी एक वर्ष के पहले ही दम तोड़ गईं। दशकों से झुग्गियों में बसे लोगों को उनके हालात पर छोड़ दिया। जब सत्ता थी तब भोपाल की चिंता नहीं हुई। जयवर्धन ने अगले ट्वीट में लिखा है कि ‘भोपाल अपनी सामूहिक विरासत को लेकर फैलता जा रहा है। इसके विकास के साथ-साथ यहां के निवासी की चिंता को केंद्र बिंदु में रखने के लिए वार्डो का छोटा होना एवं पार्षदों को शक्ति प्रदान करना जरूरी था। पार्षदों को सीमित क्षेत्र एवं अधिक शक्ति से विकास का पहिया तेजी से दौड़ेगा’।

 


केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना
जयवर्धन सिंह ने मध्यप्रदेश बीजेपी ही नहीं बल्कि केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि ‘सरकार की गलत नीतियों, नोटबंदी और GST के कारण देश मंदी और बेरोज़गारी की मार झेल रहा है। सत्य के पर्व पर इस तथ्य को असत्य बताना, सत्य और उसके विजय के पावन पर्व का अपमान है’।

 


Vikas kumar

Related News