जीतू पटवारी का जलवा! फटकार के बावजूद कार्रवाई नहीं चाहते अधिकारी, BJP ने कसा तंज

9/15/2021 6:11:42 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में डेंगू के लगातार बढ़ रहे मरीजों के मद्देनजर आज मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के निर्देश पर पूरे प्रदेश में ‘डेंगू पर प्रहार’ अभियान का शुभारंभ किया गया। आज सुबह राजेंद्र नगर इलाके में डेंगू की दवाई का छिड़काव अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान पूर्व मंत्री व विधायक जीतू पटवारी यहां पर पहुंचे और किसी बात को लेकर नगर निगम अधिकारी डॉ. उत्तम सिंह यादव के साथ गाली गलौज की। हालांकि पूरे मामले में स्वास्थ  विभाग के अधिकारी ने लिखित में ठाने में आवेदन दिया है  कि हम कोई भी कार्यवाही नहीं करना चाहते। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशानुसार अधिकारी खुद पानी, जमाव व गंदगी वाले स्थानों पर छिड़काव कर आमजन में जन जागरुकता का संदेश पहुंचाये। साथ ही लोगों से अपील की गई कि वे डेंगू से बचाव के लिए अपने घरों के आसपास गंदगी जमा न होने दें व दवाई  का छिड़काव करें। अभियान की शुरुआत आज सुबह 10.30 बजे से सीएमएचओ परिसर से की गई। वैसे शहर में लार्वा सैंपल और छिड़काव के लिए मलेरिया विभाग की 14 व नगर निगम की 20 टीमें हैं। अब इनकी संख्या बढ़ाने के साथ काम में तेजी लाई जाएगी। क्योंकि इन दिनों लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है। हाल ही में कलेक्टर मनीष सिंह ने डेंगू से बचाव के लिए गाइड लाइन भी जारी की है और जनता से  उसका पालन करने को कहा गया है। वही जब स्वास्थ विभाग की टीम राजेंद्र नगर मलेरिया और डेंगू की दवाई का छिड़काव करने अपनी टीम का साथ पहुंची तो क्षेत्रीय विधायक व पूर्व मंत्री ने स्वस्थ्य अधिकारी उत्तम यादव  और उनकी टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया व गाली गलौज भी की हालांकि  पूरे मामले में अभी तक स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं करवाई गई है। 

PunjabKesari

वही जीतू पटवारी का कहना है  कि डेंगू का प्रकोप बढ़ता जा रहा है जिससे बचने के उपाय के बजाए नगर निगम के कर्मचारी राजनीति चमकाने में लगे हुए है। इस प्रकोप से बचने हेतु उचित समाधान करें ना की राजनीति करे वही नगर निगम आयुक्त को सतर्क करते हुए निगम के कर्मचारियों को हिदायत दी कि नेतागिरी की एक सीमा होती है अगर इससे बाहर जाकर करेंगे तो इसका भुगतान भी आपको करना पड़ेगा। 

PunjabKesari
वही पूरी घटना को लेकर स्वास्थ विभाग के अधिकारी भी कोई कर्यवाही नहीं करना चाहते। उन्होंने लिखित में राजेंद्र नगर थाने पर आवेदन दिया है कि हम किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं चाहते। वही उमेश शर्मा ने स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा जीतू पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करवाने पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने ट्विट कर निशाने पर लिया। उमेश ने कहा कि विधायक से गाली गलौज सुनकर भी अरूण यादव के इशारे पर दुम दबाकर लौटे जू प्रभारी उत्तम यादव। उन्होंने सिद्ध कर दिया कि उनके डीएनए में कसरावदी कांग्रेस शामिल है। उनके कायराना पलायन से कर्मचारियों का मनोबल गिरा। वर्षों से इंदौर में जमे उत्तम यादव को हटाना चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static