जिगना पुलिस ने पकड़ा अवैध गांजा, वैन सहित युवक गिरफ्तार

9/21/2019 5:22:26 PM

दतिया(नवल यादव): जिगना पुलिस ने अवैध गांजे को लेकर बड़ी सफलता हासिल की है। गुरुवार की रात गांव कमरारी के पास एक सफेद मारुति वैन से गांजा बरामद किया है। गांजे की कीमत चार लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस को जानकारी मिली थी की सफेद रंग की मारुति वैन ओमनी एमपी07 वीए 1669 में अवैध गांजे की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक की गिरफ्तारी की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक पुलिस को तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर पुलिस ने जिगना इलाके की घेराबंदी की। बनवास कमरारी पुलिया के बीच मारुति ओमनी को आते देखा। पुलिस ने वैन को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें चालक रामस्वरुप विश्वकर्मा पुत्र रमेश विश्वकर्मा 32 निवासी पचोरा जिला ललितपुरा के कब्जे से सफेद रंग के बोरे से करीब 8 किलो 300 ग्राम गांजा मिला। आरोपी के पास गांजे के परिवहन के संबंध में कोई दस्तावेज न मिलने पर पुलिस ने युवक को एनडीपीसी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल वैन को भी जप्त कर लिया है। आरोपी रामस्वरुप के आपराधक रिकार्डों को पुलिस खंगाल रही है। पुलिस की इस सफलता के लिए एसपी आरडी प्रजापति ने जिगना पुलिस को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News