प्रचार के दौरान चाय बनाने बनाते दिखे जीतू पटवारी, बीजेपी प्रत्याशी से भी की बनाने की अपील

7/1/2022 2:14:19 PM

खंडवा: मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव (urban body election 2022) को लेकर सभी दल इस समय चुनाव में व्यस्त हैं। ऐसे में नेता अपने वोटरों को लुभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। खंडवा में कांग्रेस (congress) के लिए वोट मांगने आए कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता जीतू पटवारी (jitu patwari) रोड शो के दौरान एक चाय की दुकान में पहुंचे। वहां उन होने पहले चाय का गिलास लिया, उसके बाद चाय बनाने वाले के कंधे पर हाथ रखकर उसका हलचल पूछा। उसके बाद वह खुद चाय बनाने लगे, इतना ही नहीं खंडवा से बीजेपी प्रत्याशी (bjp candidate) आशा मिश्रा से भी उन्होंने चाय बनाने की अपील की। दरअसल कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी खंडवा में जनसंपर्क करने पहुंचे थे। 

 

खंडवा में कांग्रेस के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे जीतू पटवारी (congress leader) एक चाय दुकान पर चाय बनाते नजर आए। इतना ही यही उनके साथ उनके साथी और कला आम से विधायक कुणाल चौधरी (kunal choudhary) भी चाय की दुकान पर दिखाई दिए। ये नजारा कांग्रेस के दोनों ही बड़े लीडर के रोड शो के दौरान देखने को मिला।  

खंडवा में रोड शो के दौरान कांग्रेस (congress) का काफिला शहर के मध्य कहारवाड़ी पहुंचा। यहां एक चाय दुकान पर जनसंपर्क करने पहुंचे पूर्व मंत्री नेता जीतू पटवारी ने चाय बनाने वाले से एक चाय ली। उसके बाद चाय पीते हुए उसके कंधे पर हाथ रखकर उस से चर्चा की। चर्चा के दौरान जीतू पटवारी ने चाय बनाना शुरू कर दी। चाय बनाता देख लोग अचमभे में पड़ गए। उसके बाद दोनों ने मिलकर चाय बनाई।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News