ज्योतिरादित्य सिंधिया ने PM मोदी की अपील पर जलाया दीपक, साथ ही ट्वीट कर कंसा तंज

4/6/2020 2:54:44 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के लोगों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील पर दीपक जलाने का उत्साह दिखा। आम लोगों ने 9 बजे अपने घरों की लाइट बंद कर दीपक, मोमबत्ती और टॉर्च जलाई। वहीं राजनेता भी दीपक जलाने में पीछे नहीं रहे। मध्यप्रदेश बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भी दीपक जलाए। मध्यप्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने दिल्ली स्थिति आवास में दीपक जलाया। वहीं इस दौरान उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बिना ही उस पर तंज भी कंसा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर दीपक जलाने का विरोध करने वालों पर तंज कंसा है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा- भारत ने # 9MIN9PM का सफलतापूर्वक आयोजन किया। एकजुटता के प्रदर्शन से मैं गर्व अभिभूत करता हूं। इस दौरान कोई ग्रिड भी नहीं फेल हुई। वहीं इससे पहले 9 मिनट लाइट बंद करने के बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने कहा था कि अगर देश में एक साथ लाइट बंद होगी तो ग्रिड फेल हो जाएगी।

सिंधिया ने ट्वीट करते हुए कहा- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आव्हान पर सभी देशवासियों के साथ आज दीप प्रज्वलित कर कोरोना को हराने का संकल्प लिया। अखंड भारत की ज्योत ने आज सकारात्मक ऊर्जा से विश्व को आलोकित कर दिया।

बता दें इससे पहले अभी तक आपने ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक स्मार्ट और हैंडसम नेता के रूप में देखा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा क्लीन शेव में दिखाई देते हैं और कुर्ता पैजाम पहनते हैं, लेकिन लॉकडाउन में ज्योतिरादित्य सिंधिया का अंदाज बदल गया है। उनके चेहरे में दाढ़ी आ गई है और टीशर्ट में दिखाई दे रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर में बढ़ते संक्रमण को लेकर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया के चेहरे में दाढ़ी दिखाई दे रही है।

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपए दिए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा था- कोरोना जैसे अभूतपूर्व संकट का सामना कर रहे आमजन के स्वास्थ्य और अन्य संसाधनों की आपूर्ति हेतु स्वयं की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपये की सहायता राशि देने हेतु तत्पर हूं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये 30 लाख रुपए अपनी निजी संपत्ति से दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News