झाबुआ में गरजे कैलाश, जनता से कहा- आप यहां से कांग्रेस हटा दो, मैं सरकार हटा दुंगा!

10/13/2019 6:22:06 PM

झाबुआ: मध्यप्रदेश के झाबुआ में 21 तारीख को उपचुनाव है। जिसके चलते तमाम पार्टियों के नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। इस बीच बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय झाबुआ पहुंचे और भाजपा उम्मीदवार भानू भूरिया के ​लिए जनता से वोट अपील की और इशारों इशारों में कमलनाथ सरकार को गिराने की भी बात की है, जिसके चलते कांग्रेस में भी हलचल बढ़ गई है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Jhabua News, Jhabua by-election, BJP, Congress, Kailash Vijayvargiya, Kamal Nath Government

कैलाश विजयवर्गीय ने एक रैली में जनता से अपील करते हुए कहा कि ‘आप झाबुआ से कांग्रेस को हटाने का काम कीजिए, मैं प्रदेश से सरकार हटाने का काम करूंगा। माना जाए तो इशारों ही इशारों में फिर कैलाश ने सरकार गिराने की बात कही है। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ सरकार पर वादा खिलाफी का भी वादा लगाया। विजयवर्गीय ने कहा कि ‘सरकार ने जनता के साथ वादा खिलाफी किया है। सरकार ने मध्यप्रदेश में बिजली बिल हाफ करने का वादा किया था, लेकिन यहां ​तो बिजली ही हाफ हो गई है’।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Jhabua News, Jhabua by-election, BJP, Congress, Kailash Vijayvargiya, Kamal Nath Government

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी बड़ा रोड शो किया, और उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया की जीत का दावा भी किया। कमलनाथ ने कहा कि ‘हर चुनाव चुनौती होता है, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि हम झाबुआ उपचुनाव में बड़े अंतर से जीत दर्ज कराएंगे।  मैं झाबुआ का नया इतिहास बनाऊंगा, लेकिन उससे पहले आप लोग चुनाव में इतिहास बनाइए’।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News