कैलाश विजयवर्गीय ने बेटे की संगीत सेरेमनी में पत्नी संग लगाए ठुमके, खूब बजी सीटियां और तालियां

2/19/2020 10:10:15 AM

इंदौर: बीजेपी महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय का राजनीति से हटकर एक अलग अंदाज इन दिनों देखने को मिल रहा है। वे आज कर इंदौर में है और अपने बेटे की शादी  में व्यस्त हैं। शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ राजस्थानी गीत पर झूम रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो शादी के संगीत समारोह का है।

दरअसल, मंगलवार को कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे की को शादी थी। इंदौर के भगवती ग्रैंड होटल में शादी समारोह हुआ। इससे एक दिन पहले लेडीज संगीत का कार्यक्रम रखा गया। इसमें पूरा विजयवर्गीय परिवार और उनके रिश्तेदार और करीबी लोग शामिल हुए थे। इस दौरान वे अपनी पत्नी आशा के साथ डीजे की धुन पर खूब थिरके। उनका यह दिलकश अंदाज देखकर संगीत कार्यक्रम में मौजूद लोग सीटी और तालियां बजाकर उनका साथ दे रहे थे।

PunjabKesari

विजयबता दें कि कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे कल्पेश विजयवर्गीय की शादी राजस्थान की लड़की से हो रही है।18 तारीख को शादी और आज 19 फरवरी को रिसेप्शन है। इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए राजनीति के कई बड़े चेहरे शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। जिनमें केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला,  बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह, बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News