MP News : कलयुगी बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी मारकर की नृशंस हत्या, वारदात से इलाके में फैली सनसनी

Wednesday, Sep 11, 2024-08:34 PM (IST)

रायसेन (शिवलाल यादव) : रायसेन जिले के सिलवानी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना बुधवार को सामने आई है। जिसमें कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। यह दर्दनाक घटना तिनघरा के पटपरी टोला में घटी। जिसने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया है।

सिलवानी थाने के टीआई डीपी सिंह से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात लगभग 2 बजे गोलू उर्फ रामचरण आदिवासी ने अपने पिता बंशीलाल आदिवासी के गले पर कुल्हाड़ी से बेदर्दी से वार कर उनकी हत्या कर दी। परिजनों ने बंशीलाल आदिवासी को गंभीर हालत में तुरंत 108 एंबुलेंस की मदद से सिविल हॉस्पिटल सिलवानी पहुंचाया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही सिलवानी थाना प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जांच शुरू की।

आरोपी बेटे गोलू को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी गोलू मानसिक रूप से अस्वस्थ था और उसका इलाज गाडरवारा में चल रहा था। पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे श्रीराम आदिवासी की शिकायत पर हत्या मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इस हृदय विदारक घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। इस दिलदहलाने वाली घटना से लोग हैरान हैं कि कैसे एक बेटा अपने ही पिता की जान ले सकता है। पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। ताकि घटना के पीछे के वास्तविक कारणों का पता लगाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News