चुनाव परिणाम से पहले कमलनाथ ने बुलाई 229 प्रत्याशियों की बैठक

12/6/2018 1:37:12 PM

भोपाल: प्रदेश में पिछले 15 वर्षों से सत्ता से दूर कांग्रेस को इस बार अपनी वापसी का भरोसा है। 11 दिसंबर को तय हो जाएगा कि प्रदेश में बीजेपी का चौका लगेगा या कांग्रेस का वनवास खत्म होगा। मतगणना में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो इसके लिए कांग्रेस ने विशेष योजना तैयार की है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने गुरुवार को भोपाल में एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में पार्टी के सभी 229 प्रत्याशियों को बुलाया गया है। इन्हें मतगणना में धांधली रोकने हेतू ट्रेनिंग दी जा रही है।

PunjabKesari Madhya Pardesh MP Politics Hindi News Congress Kamalnath candidate Meating Counting votes Bhopal, कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी भोपाल बैठक योजना मतगणना भोपाल समाचार

हालांकि भोपाल में हुई इस बैठक में 219 प्रत्याशी ही अपनी उपस्थिति दर्ज करवा पाए। ईवीएम की सुरक्षा को लेकर पूरे प्रदेश में हंगामा मचा हुआ है। सागर के खुरई में 48 घंटे की देरी से ईवीएम पहुंचने पर वहां के रिटर्निंग अॉफिसर को हटा दिया है। हाल ही में भोपाल में स्ट्रांग रूम की एलईडी के डेढ़ घंटे बंद होने पर कांग्रेस ने हंगामा किया था और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी। कांग्रेस की इस शिकायत के बाद मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वी एल कांताराव ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि, ईवीएम पूरी तरह से सुरक्षित है। इसमें किसी तरह की कोई भी गड़बड़ी नहीं की जा सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News