कमलनाथ ने कर्जमाफी घोटाला किया है उन्हें जेल जाना होगा!- कृषि मंत्री कमल पटेल

6/7/2020 6:42:07 PM

उज्जैन: किसानों की कर्जमाफी को लेकर भाजपा-कांग्रेस में वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। एक तरफ जहां कांग्रेस नेता किसान कर्जमाफी को फिर से चुनाव का मुद्दा बनाने में लगे हैं तो वहीं भाजपा इसी कर्जमाफी के जरिए कांग्रेस को घेर रही है। शिवराज सरकार में कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि ‘किसान कर्जमाफी के नाम पर पूर्व की कमलनाथ सरकार ने किसानों को धोखा दिया है और करोड़ों का घोटाला किया है, जिसकी जांच की जाएगी और कमलनाथ धोखाधड़ी के लिए जेल जाएंगे’

PunjabKesari

दरअसल उज्जैन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि किसान कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस ने करोड़ों का घोटाला किया है। किसानों से 2 लाख तक का कर्जा माफ करने का दावा करने वाली कमलनाथ सरकार ने करोड़ों के वारे न्यारे किए हैं। बीजेपी सरकार कर्जमाफी में हुए इस घोटाले की जांच कराएगी और किसानों से छल करने वाले कमलनाथ को जेल भेजा जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी भाजपा नेता किसानों की कर्जमाफी पर सवाल उठाते रहे हैं। लेकिन इस बार मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की हो जेल भेजने की बात कह डाली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News