मुश्किल में फंसे कमलनाथ के मंत्री, अवैध खनन को लेकर कांग्रेस नेत्री ने ही SC में दायर की याचिका

7/23/2019 6:03:41 PM

भोपाल: कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एक नई मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं। प्रदेश महिला कांग्रेस की महासचिव डॉ. जया ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। जया ठाकुर ने गोविंद सिंह को प्रदेश के लिए खतरा बताया है। आपको बता दें कि यह मामला सागर जिले के बंडा में काले पत्थर के अवैध उत्खनन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

PunjabKesari, madhya Pradesh News, Bhopal news, Sagar news, Congress, Minister Govind Singh, State Women's Secretary-General Jaya Thakur, Petition in black stone, illegal mining, Supreme Court

मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की महासचिव डॉ जया ठाकुर की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई याचिका में गोविंद सिंह पर अवैध खनन का आरोप लगाया गया है। जया का कहना है 'कि मंत्री गोविंद सिंह मेरी जमीन पर अपने भतीजे के माध्यम से अवैध खनन करवा रहे हैं, वे अपने रसूख का इस्तेमाल कर जमीन की घेराबंदी नहीं होने दे रहे हैं'। याचिका में अवैध खनन पर रोक लगाने की मांग की गई है। बता दें कि इस मामले में मंत्री गोविंद सिंह के भतीजे रंजीत सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं। कांग्रेस नेत्री द्वारा दायर की गई इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को फैसला कर सकता है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Related News