कमलनाथ बोले- कागजों पर ही काम कर रही है शिवराज सरकार, जनता भगवान भरोसे

5/5/2021 4:00:43 PM

इंदौर (गौरव कंछल): पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर दौरे पर हैं, इस बीच उन्होंने एयरपोर्ट पर ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। वहीं कमलनाथ ने बीजेपी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पूरा देश अब भगवान भरोसे है। इंदौर में लगातार मौत के आंकड़े बढ़ रहे है लेकिन सरकार कोरोना कि रोकथाम के लिए सिर्फ कागजों पर ही सीमित है। 

कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश में ना तो कोरोना की जांच हो रही है और ना ही वैक्सीन लगाई जा रही है। प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था बुरी तरह से बिगड़ चुकी है। यहां लोग अस्पताल में इलाज के लिए लाइन में लगे हैं, तो कहीं आक्सीजन और रेमेडेसिविर इंजेक्शन के लिये। इसके बाद भी लगातार मौतें हो रही हैं। कमलनाथ ने कहा की प्रदेश सरकार मौत के आंकड़ों को छुपा रही है। ये प्रदेश सरकार भरोसे नहीं बल्कि भगवान भरोसे चल रहा है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत और भाजपा की हार पर भी कमलनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी, कमलनाथ ने कहा की यह चुनाव देश के सबसे बड़े चुनाव थे। इस चुनाव में ममता बनर्जी ने पूरी भाजपा और उसके बड़े नेताओं को मात दी है। हालांकि ममता बनर्जी को 2024 में यूपीए की तरफ से पीएम पद का उम्मीदवार घोषित करने के सवाल को कमलनाथ टाल गए। कमलनाथ ने कहा की बंगाल में जीत के बाद ममता बनर्जी का देश में कद बड़ा है और उनको जीत की बधाई देने के साथ ही मध्यप्रदेश में आने का न्यौता भी दिया गया है। 

बता दें कि छिंदवाड़ा से विशेष विमान से कमलनाथ इंदौर पहुंचे। जिसके बाद वे यहां से वे सड़क मार्ग द्वारा झाबुआ रवाना हुए। जहां वे कांग्रेस विधायक स्वर्गीय कलावती भूरिया के निवास पर उनके शोक कार्यक्रम में शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News