कमलनाथ फिर हुए भावुक, बोले- 44 साल में छिंदवाड़ा के विकास में मैंने कसर नहीं छोड़ी, आप मेरा साथ न छोड़ना

3/29/2024 5:29:16 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने छिंदवाड़ा वासियों से एक भावुक अपील की है। कमलनाथ ने कहा कि मैंने पिछले 44 साल में छिंदवाड़ा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। आप आखरी दम तक मेरा साथ देना। भाजपा पर करारा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 20 साल से भाजपा की सरकार है। भाजपा बड़ी-बड़ी बातें करती है लेकिन छिंदवाड़ा की जनता के काम तो मैं ही करता हूं।

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान छिंदवाड़ा की परासिया विधानसभा के बीजागोरा में कमलनाथ ने एक जन सभा को संबोधित किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मैंने पिछले 44 साल में छिंदवाड़ा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। आज देश में छिंदवाड़ा की अपनी पहचान है।

भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में 20 साल से भाजपा की सरकार है लेकिन छिंदवाड़ा के काम मैंने करवाए हैं। मैंने पिछले 44 साल में छिंदवाड़ा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। आप आखरी दम तक मेरा साथ देना। उन्होंने आगे कहा कि छिंदवाड़ा की जनता के काम नहीं रुकेंगे सबके काम करने की गारंटी मैं लेता हूं। आप भी मेरा साथ न छोड़ना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News