कमलनाथ मेरे सवालों के जवाब देने की बजाय ट्विटर की चिड़िया उड़ाएंगे- शिवराज, कांग्रेस की गुटबंदी पर भी उठाए सवाल

2/6/2023 3:18:14 PM

भोपाल (विवान तिवारी) : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है। सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ हमेश ट्विटर की चिड़िया उड़ाकर सवालों से बचते रहते हैं। सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने 2018 में कई झूठे वादे करके जितने समझ में आए सब वचन पत्र में लिख दिए गए और जिन वादों को पूरा करने का वचन देकर सत्ता में आए, उनमें से कोई पूरा नहीं किया। यही सच मैं, जनता के सामने उजागर करना चाहता हूं कि कांग्रेस झूठ बोलती है, कमलनाथ झूठ बोलते हैं। जो कहते हैं वो कभी नहीं करते। इसलिए उन्होंने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। वो इधर - उधर की बातें करके सवालों से बचते हैं। लेकिन जनता के बीच में सच उजागर करना हमारी ड्यूटी है।

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि इसलिए 2018 के वचन पत्र में कमलनाथ आपने लिखवाया था आर्थिक कृषि यंत्र जिनकी लागत 2 लाख रुपए तक है उस पर 50% अनुदान दिया जाएगा। सवा साल में आपने कितना अनुदान दिया ये तो बता दो...?? एक धेला नहीं दिया, अनुदान देने की तो दूर की बात है कई योजनाओं के अनुदान बंद कर दिए। मुझे पता है कि वो फिर से ट्विटर की चिड़िया उड़ाएंगे। हालांकि उनके नेता ही आजकल उनके हाथ के तोते उड़ा रहे हैं। हाथ जोड़ते हुए तो कहीं दिख नहीं रहे है लेकिन आपस में जरूर युद्ध शुरू हो गया है।

PunjabKesari

पद की गरिमा और गंभीरता को समझिए- कमलनाथ

सीएम के सवाल के जवाब में कमलनाथ ने ट्विट किया। उन्होंने लिखा कि शिवराज जी भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणापत्र में घोषणा की थी कि सभी किसानों को जीरो टिल सीड ड्रिल और हैपी टर्बो सीडर्स पर 90% सब्सिडी दी जाएगी, ताकि कटाई में विलंब के कारण दूसरी फसल पर असर ना पड़े। प्रदेश के किसी एक भी किसान को 90% सब्सिडी मिली हो तो आप जनता को बता दें। आप तो रोज अपना मजाक उड़वाने के लिए ऊटपटांग बातें करने लगते हैं। पद की गरिमा और गंभीरता को समझिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News