कटनी: राघव रीजेंसी वाटरफॉल में डूबने से 7 साल के मासूम की मौत, सदमें में परिवार

6/2/2023 7:55:27 PM

कटनी (संजीव वर्मा): कटनी जिले के एनकेजे थाना क्षेत्र में राघव रीजेंसी स्थित वाटरफॉल में शुक्रवार को नहाने के दौरान एक मासूम की डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही एनकेजे थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के परिजन घटना के बाद से सदमे में है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा कार्रवाई कर परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया।

जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ निवासी अर्थव गुप्ता पिता रोहित गुप्ता 7 वर्ष टीकमगढ़ से कटनी अपनी नानी के यहां छुट्टी मनाने आया था और अपनी मां नीलू गुप्ता और मौसी अनामिका गुप्ता के साथ राघव रीजेंसी स्थित वाटरफॉल में नहाने गया था। परिजनों का कहना है कि काफी देर नहाने के बाद बच्चा वाटरफॉल में बने बड़े स्विमिंग पूल में कैसे पहुंच गया इसकी कोई जानकारी नहीं है और जब काफी देर बाद बाहर नहीं निकला तो परिजनों को आशंका हुई।

PunjabKesari

उस दौरान सभी नहाने में व्यस्त थे तो पता ही नहीं चला। बाद में जब उसे पानी के ऊपर उतरते देखा गया तो उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वही परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि एनकेजे थाना क्षेत्र राघव रीजेंसी स्थित वाटरफॉल में न ही कोई सिक्योरिटी गार्ड है और ना ही कोई ध्यान देने वाला। घटना के बाद एनकेजे थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच जुट गई है। वही परिजन घटना के बाद सदमे में है। इस घटना ने वाटरफॉल में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। नहाने के लिए आने वाले लोगों विशेषकर बच्चों के लिए कोई दुर्घटना से बचने के लिए कोई उचित व्यवस्था नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News