किडनैप कर किया दुष्कर्म, बाद में गला रेत कर की हत्या

11/5/2018 3:41:37 PM

होशंगाबाद: जिले की तहसील पिपरिया में हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए दरिंदे नें एक मासूम के साथ पहले दुष्कर्म किया और बाद में बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। अपहरण के पांचवें दिन बच्ची का शव झूला पुल रेलवे लाइन के पास झाडिय़ों छिपा मिला।

जानकारी के अनुसार मासूम बच्ची अपने घर के सामने भाई के साथ खेलते हुए अचानक गायब हो गई थी। पता चला था कि कोई अनजान युवक उसे साइकिल पर बिठा ले गया है। शनिवार को सीसीटीवी में आरोपी की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। इसके पहले रविवार सुबह से पिपरिया में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

PunjabKesari

एसपी अरविंद सक्सेना सुबह से पिपरिया पहुंच गए हैं। टीआई प्रवीण कुमार ने बताया कि बच्ची की शिनाख्त हो गई है। आरोपी ने उसकी हत्या कर झाडिय़ों में छिपाया था। बच्ची की हत्या की खबर के बाद हजारों की संख्या में नगरवासी शहर के मंगलवारा चौक पर एकत्र हो गए। सभी ने नारेबाजी करते हुए आरोपी को फांसी देने की मांग की है। जिसके बाद उग्र हुई जनता ने एक घर को आग के हवाले कर दिया जिसमें कार और मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गई। 

मामला और गरमा गया जब पुलिस ममता नाम की महिला को पकड़कर थाने ले गई। जिसका विरोध करने पिपरिया की जनता थाने पहुँची। वहां पुलिस और भड़की हुई जनता के बीच बहस हो गई और पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया जिसके बाद जनता ने 
पुलिस पर पथराव किया जिससे तनाव की उत्पन हो गई और शहर में धारा 144 लागू करना पड़ी। अभी भी बहां काफी मात्रा में पुलिस बल मौजूद है। दीपावली और धनतेरस को देखते हुए पिपरिया के इतिहास में पहली बार ऐसा काला दिन देखने को मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News