30 लाख की फिरौती नहीं मिलने पर किसान के 13 साल के बेटे की हत्या, नेता प्रतिपक्ष ने जताया दुख

1/15/2020 5:51:20 PM

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले से 13 साल के एक बच्चे की अगवा के बाद सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। किसान के 13 साल के बेटे को अगवा करने के बाद फिरौती के 30 लाख रुपए नहीं मिलने पर हत्या कर दी गई। बुधवार को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा- गरीब मां-बाप जब फिरौती की रकम नहीं दे पाते तो मासूमों की हत्या कर दी जाती है। सानौधा थाना क्षेत्र के खड़ेराभान गांव के अनिकेत को तीन बदमाशों ने अगवा कर लिया था। परिजन थाने में शिकायत करने गए तो 30 घंटे बाद बच्चे का शव मिलने की जानकारी मिली।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम भेजी गई है। कॉल डिटेल्स के आधार पर आरोपियों के बारे में कुछ जानकारी मिली है। वारदात में 3 लोगों के नाम सामने आ रहे हैं जो कि पास के ही गांव के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश की जा रही है। फिरौती मांगे जाने के संबंध में कुछ बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

खड़ेराभान निवासी सुरेश लोधी का बेटा अनिकेत सोमवार की शाम करीब 7 बजे घर के पास ही दुकान पर फुल्की खाने के लिए गया था। जब वहां से लौटकर नहीं आया तो परिजन उसे आसपास तलाशते रहे। इसके बाद अनिकेत के बड़े भाई के फोन पर एक कॉल आया। फोन करने वाले ने बताया कि अनिकेत उसके कब्जे में है। 30 लाख रुपए की मांग पूरी की जाए। भाई ने आरोपियों की बात अपने पिता से कराई। पिता ने आरोपियों का नाम पूछा तो उन्होंने फोन काट दिया। इसके बाद परिजन रिपोर्ट लिखाने के लिए सानौधा थाने पहुंचे। अनिकेत परसोरिया के प्राइवेट स्कूल में कक्षा 8वीं में पढ़ता था। सुरेश की दो एकड़ जमीन है। इसी जमीन पर खेती-किसानी कर परिवार चलता है। सुरेश के तीन लड़के और तीन लड़कियां हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News