किन्नर और उसके दो साथियों ने की थी देवांश की हत्या, पुलिस ने सुलझाई कत्ल की गुत्थी

10/8/2021 7:08:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस ने रीयल एस्टेट कंपनी के सेल्स डायरेक्ट देवांशु मिश्रा की हत्या का पर्दाफ़ाश करते हुए जोया किन्नर और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से घटना में इस्तेमाल चाक़ू और बाईक बरामद की है। आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के लिए देवांशु की चाक़ू मारकर हत्या कर दी थी फिलहाल सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ की जा रही है। 
घटना 7 तारीख की रात दो बजे की है जब  देवांशु मिश्रा अपने दोस्त सतीश के साथ किसी पार्टी से घर लौट रहा था। तभी बाइक सवार एक युवती और दो युवकों ने लूट की नियत से  सत्यसाईं चौराहा के समीप देवांशु को रोका और पहले युवती ने सम्बन्ध बनाने की बात कही और फिर लूट की वारदात कर चाकू मारे और फरार हो गए। किन्नर और उसके साथियों ने देवांशु की सोने की चेन लूट ली। इसमें देवांशु जख्मी हो गया था। देवांशु काफी नशे में था तो दोस्त सतीश ने उसे अस्पताल ले जाने के बजाये  कमरे पर ले जाकर सुला दिया था। गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई थी। शक के दायरे में आए सतीश को पुलिस ने हिरासत में लिया था। इसके बाद CCTV कैमरे के आधार पर यह खुलासा हुआ है कि युवती नहीं बल्कि किन्नर और उसके साथी बदमाशों ने हमला किया है। रात 2 बजे लसूड़िया, विजयनगर थाना की टीम, आजाद नगर इलाके से किन्नर जोया, बदमाश अल्लू और अलीम को पकड़ा। सतीश को तीनों को दिखाया तो उसे पुष्टि की कि इन्हीं लोगों ने देवांशु को चाकू मारा था। तीनों आरोपियों ने पूछताछ में भी वारदात कबूल किया। पुलिस ने आरोपियों से चाकू और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। सभी आरोपी ड्रग्स लेने के आदि है।

आरोपी जोया जो कि पहले किन्नर थी और ऑपरेशन कराकर महिला बनी शातिर अपराधी है। उसने बताया रात को अल्लू व आलिम के साथ घूम रही थी। पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास देवांशू और सतीश स्कूटर से जाते दिखे तो रोक लिया। पहले जोया ने संबंध बनाने का कहा। फिर अल्लू व आलिम ने चाकू मार दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News