कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में बंद रहा कोरिया, व्यापारियों ने दिया व्यापक समर्थन

7/2/2022 4:06:05 PM

कोरिया (सुरजीत सिंह): राजस्थान के उदयपुर (udaipur massacre) में टेलर की बर्बरपूरक हत्या के विरोध में छत्तीसगढ़ बंद (chhattisgarh band) के आह्वान पर आज कोरिया जिले में भी बंद का व्यापक असर देखने को मिला। इस दौरान मनेंद्रगढ़, चिरमिरी, बैकुंठपुर और पटना सहित अन्य शहरों में व्यापारियों ने घटना के विरोध में अपने दुकाने बंद रखी।  

शांतिपूर्ण बंद रहा कोरिया 

बीते दिनों राजस्थान में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड (kanhaiyalal massacre in rajasthan) के विरोध में कोरिया के सभी प्रमुख शहरों में बंद का व्यापक असर देखने को मिला। इस दौरान कैट एवं छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स (chhattisgarh chamber of commerce) के व्यापारियों (businessman) ने इस महाबंद को अपना समर्थन दिया। आज सुबह से ही विश्व हिंदू परिषद (VHP), बजरंग दल (bajrang dal) और सर्व हिंदू समाज (sarve hindu samaj) के लोग नगर के प्रमुख चौक चौराहा में घूमकर लोगों से शांतिपूर्ण बंद करने की अपील करते रहे। किसी भी तरह की अशांति से निपटने के लिए जिले के सभी प्रमुख शहरों में पुलिस प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई थी। 

आतंकवाद का जलाया पुतला

इस दौरान वरिष्ठ अधिकारी घूम घूमकर हालात का जायजा लेते दिखे। इस दौरान बंद के दौरान मनेंद्रगढ़ शहर के गांधी चौक में आतंकवाद का पुतला फूंककर कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद विरोधी नारे लगाए और कन्हैयाकुमार के हत्यारों को फांसी देने की मांग की।  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News