मॉर्निंग वॉक के लिए निकले बच्चों पर तेंदुए का हमला, 10 साल के बच्चे की मौत

11/23/2021 11:04:48 AM

सिवनी(अब्दुल काबिज): सिवनी जिले में तेंदुए के हमले में एक बच्चे की मौत हो गई। हादसे की खबर से गांव में दहशत का माहौल है। दरअसल,  विकासखंड केवलारी के ऊगली थाना क्षेत्र से लगभग 18 किलोमीटर दूर सकरी-गोरलाटोला के बीच दलाल नाका के समीप रोड के किनारे गांव के कुछ नन्हे मासूम बच्चे सोमवार सुबह 6 बजे सुबह-सुबह सैर सपाटा दौड़ के लिए अपने गांव से बाहर निकले। जहां घात लगाए बैठे एक तेंदुए ने बच्चों की टोली पर हमला बोल दिया जिससे 10 साल के एक मासूम बालक की मौत हो गई।

PunjabKesari

तेंदुआ के शिकार से हो रही लगातार मौतों से गांव में दहशत फैल गई है। इससे पूर्व भी तेंदुए ने महिलाओं का शिकार किया था। क्षेत्रीय पत्रकार नरेंद्र डोंगरे ने बताया कि तेंदुए ने बच्चे का एक पैर व एक हाथ खा लिया है। सूचना मिलने के बाद वन अमला भी मौके पर पहुंच गया है। वहीं एक अन्‍य ग्रामीण पर भी जंगली जानवर ने हमला कर दिया, जिससे एक 10 साल के बालक रमन पिता नरेश परते की मौत हो गई व घायल का नाम दिनेश कांवरे बताया जा रहा है।

PunjabKesari

केवलारी रेंज के प्रभारी रेंजर एसके वनवाले ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 6 बजे सकरी से लगे घोरलाटोला (पान्डीवाडा) गांव के 4-5 बच्चे में घूमने व दौड़ लगाने गए थे। इसी दरमियान जंगली जानवर ने 10 वर्षीय बालक रमन पुत्र नरेश परते जाति गोंड पर हमला कर दबोच लिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। साथ गए अन्य बच्चों ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी, जिसके बाद जंगल पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों ने जंगली जानवर कोर लिया है। इस घटना से समूचे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News