इंदौर में एक लाख रुपए की रिश्वत लेते बिजली कंपनी का इंजीनियर और उसके साथी को लोकायुक्त ने पकड़ा

Thursday, Oct 24, 2024-06:20 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है,एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए विद्युत वितरण कंपनी के जूनियर इंजीनियर और आउट सोर्स कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है, चाणक्य शर्मा को घरेलू विद्युत कनेक्शन देने के नाम पर दो लाख रुपए मांगे गए थे, पहली किस्त के रूप में एक लाख रुपए लेते हुए सुभाष चौक कार्यालय से जूनियर इंजीनियर को पकड़ लिया गया है।

इस पूरे मामले में लोकायुक्त पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए विद्युत वितरण कंपनी के जूनियर इंजीनियर पुष्पेंद्र साहू और आउटसोर्स कर्मचारी अजरूद्दीन को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी सुभाष चौक स्थित कार्यालय में हुई।

PunjabKesariवहीं लोकायुक्त डीएसपी आरडी मिश्रा ने बताया की आरोपी जूनियर इंजीनियर और आउटसोर्स कर्मचारी ने चाणक्य शर्मा के घर पर थ्री फेस मीटर के बाद घरेलू कनेक्शन देने के लिए दो लाख रुपए की मांग की थी। आरोपियों ने इस राशि में से पहली किस्त के रूप में एक लाख रुपए लेते समय लोकयुक्त ने रंगे हाथ पकड़े गए। जिसमें शिकायत के बाद लोकायुक्त पुलिस ने इस मामले में जांच की और कार्रवाई  शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News