लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, पटवारी को 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा..

1/31/2024 10:39:12 AM

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी को 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। पटवारी 10 हजार रुपए पहले ले चुका था। आपको बता दें कि पूरा सौदा 45 हजार रुपए में हुआ था। वहीं जब पटवारी दूसरी किस्त लेने आया लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। भाजपा के जनपद उपाध्यक्ष जगमोहन प्रजापति से पटवारी ने रिश्वत मांगी थी। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।


जगमोहन प्रजापति ग्वालियर के रहने वाले हैं। उन्होंने लोकायुक्त पुलिस को शिकायत की थी। उन्होंने बताया था कि बनबार गांव में उसके भाइयों की कृषि भूमि का नामांतरण आदेश अमल करवाने के एवज में पटवारी ने रिश्वत मांगी है। पटवारी 80 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था। बाद में 45 हजार रुपए में बात तय हो गई थी। पटवारी ग्वालियर की तहसील चीनोर के बनवार गांव में पदस्थ है।


मंगलवार को सन वैली के सामने पटवारी 35 हजार रुपए लेने आया था इस से पहले वह 10 हजार रुपए ले चुका था। जब वह रिश्वत ले रहा था तब लोकायुक्त पुलिस ने उसे पकड़ लिया। मौके पर विश्वविद्यालय थाना पुलिस भी पहुंच गई थी। अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News