MP News: लोकायुक्त पुलिस ने बड़वारा जनपद पंचायत में मारा छापा, रिश्वत लेते लेखपाल और सचिव गिरफ्तार..

Thursday, Jun 13, 2024-11:28 AM (IST)

कटनी। (संजीव वर्मा): मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बड़वारा जनपद में लोकायुक्त पुलिस ने 6 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों लेखपाल और सचिव को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने एरियर्स का पैसा जारी करने के नाम पर रिश्वत मांगी थी। बड़वारा जनपद पंचायत में पदस्थ लिपिक प्रभारी संजय चतुर्वेदी और सचिव आशीष दुबे पर जबलपुर लोकायुक्त टीम ने शिकंजा कसते हुए 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। आवेदक जितेंद्र सिंह बघेल के अनुसार वह पिपरिया शुक्ला ग्राम पंचायत का सचिव था। 

PunjabKesari
जिस की एरियर की राशि साढ़े 7 लाख से अधिक थी, उसे जारी करने के नाम पर जनपद पंचायत के लिपिक बाबू संजय चतुर्वेदी और सचिव आशीष दुबे द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा था। बातचीत करने पर 6 हजार की रिश्वत मांगी गई थी। लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरपड़े ने बताया कि जबलपुर लोकायुक्त कार्यालय पहुंचकर आवेदक जितेंद्र सिंह बघेल ने अपनी आपबीती एसपी साहब को सुनाते हुए मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी।

PunjabKesari
 जिस पर बुधवार को 9 सदस्यीय टीम के साथ कटनी जिले के बड़वारा जनपद पंचायत पहुंचकर पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है और लिपिक प्रभारी संजय चतुर्वेदी और सचिव आशीष दुबे को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। मामले का पंचनामा बनाते हुए दोनों आरोपियों पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News