युवती को बहला फुसला कर होटल लेकर पहुंचा मुस्लिम युवक, हिंदू संगठन ने रंगे हाथों पकड़ा

9/3/2021 1:53:18 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): धार्मिक नगरी उज्जैन में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां हिन्दू संगठन द्वारा शहर में देर रात थाना नीलगंगा पुलिस को क्षेत्र के होटल हिल्टन टावर में एक मुस्लिम युवक के साथ अन्य धर्म की युवती को पकड़ा। आरोप है कि युवक नाम बदलकर युवती को बहला फुसला कर होटल ले कर आया था और उसके साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश में था। मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के विरुद्ध धारा 376 में प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। पूरे मामले में पुलिस होटल संचालक से भी पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, नीलगंगा पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक अपनी पहचान छिपाकर किसी युवती के साथ होटल हिल्टन टावर पहुंचा है। सूचना को तत्काल गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी व टीम ने होटल में दबिश दी और होटल का रजिस्टर चेक किया तो अजय शर्मा(शाहनवाज) नाम के शख्स द्वारा रूम बुक करना पाया गया।

PunjabKesari

रूम में दबिश के दौरान युवक का आइडेंटी कार्ड चेक किया गया तो नाम शाहनवाज सामने आया, जिस पर तत्काल एक्शन लेते हुए पुलिस युवक-युवती को थाने लेकर आई और पूछताछ की गई। युवती ने जानकरी देते हुए बताया कि मौका लगने पर उसने ही परिचित द्वारा हिन्दू संघठन को सूचना दी थी कि एक युवक उसको बहला फुसला कर होटल ले आया और उसके साथ जोर जबरदस्ती कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News