हरसिद्धि माता मंदिर में प्रेमी जोड़े ने उड़ाया NRI श्रद्धालु का पर्स, दूसरी बार फिर चोरी करने पहुंचे तो पकड़े गए

2/26/2022 2:24:07 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन की हरसिद्धि माता मंदिर में पूजा के लिए अमेरिका से आए दर्शनार्थी का डालर व नोटों से भरा पर्स लड़के और लड़की ने उड़ा दिया। 2 दिन पहले हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आते ही महाकाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

राजू भाई साउथ कैरोलिना निवासी की हरसिद्धि माता मंदिर कुलदेवी है। वहां माता के दर्शन के लिए उज्जैन आए अब्दालपुरा निवासी रिश्तेदार एडवोकेट इंद्रजीत राठौर व उनके मित्र विश्वजीत के साथ मंदिर पूजन करने पहुंचे थे। पूजा के दौरान उन्हें 810 डालर व 20000 हजार नकदी से भरा पर्स राठौर को सौंप दिया। राठौर राज भाई का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान उनके पास से पर्स चोरी हो गया। मामला सामने आने पर पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले फुटेज में एक महिला पर्स चोरी करते दिखी। जांच करने पर महिला की पहचान गांधीनगर निवासी सोनिया चौहान के रूप में हुई है। सोनिया को पकड़ा तो पता चला वारदात में उसका प्रेमी महेंद्र उर्फ हल्लू भदोरिया भी शामिल था। पुलिस ने हल्लु को भी गिरफ्त में लेकर माल बरामद कर लिया है। पुलिस दोनों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश करेंगी।

दूसरी बार मंदिर आने पर पकड़े गए
मुनेंद्र गौतम ने बताया कि घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद संदिग्ध जोड़े को तलाश रहे थे। इसी दौरान गुरुवार को दोनों फिर मंदिर में नए शिकार की तलाश में पहुंचे लेकिन पुलिस के सचेत रहने के कारण दोनों गिरफ्त में आ गए। हल्लू आटो चालक हैं सोनिया दो बच्चो की मां है दोनों का पुराना रिकार्ड सामने नहीं आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News