शहरी एरिया में आदमखोर जानवर का हमला, एक साथ 8 बकरियों को मारा

7/22/2021 12:12:02 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर के घोसीपुरा मुरार इलाके में देर रात किसी आदमखोर जानवर ने किसान के पालतू मवेशियों पर हमला कर दिया। एक ही रात में आठ बकरियां और पडिया मर गई मवेशियों के शरीर पर काटने के निशान हैं इससे साफ आशंका है कि उन पर किसी हिंसक जानवर ने हमला किया है। बताया जाता है कि घोसीपुरा के कैंटोनमेंट एरिया में रात को हिंसक जानवर ने जमकर आतंक मचाया। दरअसल यहां रहने वाले मंसाराम बघेल एक बीघा के छोटे से खेत में रहते हैं उनके पास बकरियां और पडिया पली हुई है रात को 12  बजे तक वो अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद जाग रहे थे।

PunjabKesari

इसके बाद रात को तकरीबन 2 बजे जानवरों की चिल्लाने की आवाज आई तो उनकी नींद खुली उन्होंने बाहर आकर देखा तो कोई नहीं दिखा सुबह जब जगार हुई तो जानवरों को चारा डालने के लिए बाहर आए तो देखा कि बकरियां बाड़े में मरी हुई पड़ी है। जानवरों के शरीर पर संघर्ष के निशान भी हैं। एक साथ इतने जानवरों की मौत के बाद घोसीपुरा क्षेत्र में दहशत फैल गई है घटना की जानकारी पुलिस को कर दी गई है।

PunjabKesari

घोसीपुरा मुरार के बीचो-बीच पड़ता है चारों तरफ शहरी इलाका है ऐसे में जंगली जानवर के बस्ती में आने की आशंका कम है मौके पर बस्ती वालों को कुछ फुटमार्क भी मिले हैं जो हमलावर जानवर के हैं। घटना के बाद वन विभाग और पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static