पंजाब केसरी की खबर का असर, नवविवाहिता के आत्मदाह मामले में तमाशबीन पुलिस के TI लाइन अटैच

10/7/2019 4:33:26 PM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): मंदसौर में बीते दिनों नवविवाहिता के आत्मदाह मामले में तमाशबीन पुलिस के TI पर अंततः गाज गिर गई है। लगातार मामले को बढ़ता देख SP हितेश चौधरी ने TI आर सी गौड़ को लाइन अटैच कर दिया है। वहीं मामले में पुलिस ने गांव के ही दो लोगो पर मामला दर्ज किया है। इसमें एक को गिरफ्तार कर लिया गया है तो वही दूसरा अब भी फरार है। पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। आपको बता दें कि महिला की आत्महत्या और पुलिस की अनदेखी की खबर पंजाब केसरी ने प्रमुखता से चलाई थी, जिसका असर अब देखने को भी मिल रहा है। 

PunjabKesari, Ti line attachment, Married woman suicide, viral video, police, insensitive photo,  Bhavgarh, Mandsaur, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

पुलिस के अनुसार बीते 3 अक्टूबर को मंदसौर के भावगढ़ थाना क्षेत्र के गांव करजू में युवती रानू टेलर ने खुद पर कैरोसिन डालकर आग लगा ली थी। मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों को आरोपी बनाया है। पुलिस का कहना है कि मृतका की मौत से पहले उसे प्रेमी महेश सेन और महेश के संबंधी राजेश सेन द्वारा प्रताड़ित किया गया था। मामले में यह भी सामने आया है कि, महेश सेन और मृतका रानू के बीच प्रेम प्रसंग था। जिस वक्त रानू ने आत्महत्या की उससे पहले भी वह महेश से फ़ोन पर बात कर रही थी। उसी दौरान जब महेश ने उसे स्वयं की शादी किसी अन्य लड़की से परिजनों द्वारा करवाने की बात बताई, तो गुस्साई युवती ने खुद को आग के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस के अनुसार युवती को महेश और राजेश द्वारा शारीरिक प्रताड़ना की बात भी सामने आई है। जिसके आधार पर ही दोनों युवकों पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 और 34 में मामला दर्ज कर लिया है। जिसमे महेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन राजेश फिलहाल फरार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News