VIDEO: हैवानियत की हदें पार, भगवान के सामने पुजारियों ने किया मासूम से रेप

10/4/2018 4:03:41 PM

दतिया: मध्य प्रदेश की धरती एक बार फिर कलंकित हुई है। बेहद शर्मसार करने वाले मामले में मंदिर के पुजारियों ने सात साल की मासूम के साथ गंदा काम किया है। पुजारियों ने बच्ची को प्रसाद देने के बहाने मंदिर बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

कहते हैं 'मुजरिम का कोई चेहरा नहीं होता', ये घटना भी ऐसी ही है। खुद को भगवान का पुजारी कहने वाले दो लोगों ने सात साल की मासूम को भी नहीं छोड़ा। मामला उचाड़ गांव का है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार बच्ची मंदिर के बाहर खेल रही थी, दोनों पुजारियों ने प्रसाद देने के बहाने उसे अपने पास बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता के अनुसार पुजारियों ने उसे और उसकी एक सहेली को बुलाया था, लेकिन उसकी सहेली पुजारी से हाथ छुड़ाकर भाग गई और उसके साथ दोनों पुजारियों ने दुष्कर्म कर दिया।

बताया ये भी जा रहा है कि पुजारी दो-तीन दिन से लगातार मासूम के साथ ये घिनौना खेल खेल रहे थे। लेकिन, जान से मारने की धमकी मिलने के चलते पीड़िता इस बारे में किसी को नहीं बता पाई। घटना का खुलासा तब हुआ जब मंगलवार को बच्ची को दर्द होने पर उसकी मां ने इसके बारे में पूछा। इसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

PunjabKesari

दतिया एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मंगलवार को 55 वर्षीय आरोपी पंडित राजू और 45 वर्षिय बटोली प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ सेक्शन 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News