विधायक ने अवैध शराब के ठिकानों पर मारा छापा, मौके पर ही बंद करवाए 5 अहाते

12/29/2019 2:36:49 PM

मंडला(अनिल जांगड़े): मंडला जिले के निवास विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने अवैध शराब विक्रेताओं पर छापामारी की। इस दौरान मंडला शहर में शराब की 5 दुकाने बंद करवा दी। इससे शासन को करोड़ों रुपए की क्षति हुई है। वहीं विधायक ने पुलिस और आबकारी विभाग पर गंभीर आरोप भी लगाए।


PunjabKesari

लंबे समय से शराब माफियाओं का मंडला शहर में एवं पूरे जिले में शराब का क्रय-विक्रय अवैध रूप से चलाया जा रहा है। इस बात को लेकर विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने शराब विरोधी मुहिम चला रखी है। उनके एक्शन ने मंडला नगर पुलिस  एवं आबकारी विभाग की नाक में दम कर रखा है। विधायक ने  पुलिस एवं आबकारी विभाग पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विगत कई दिनों से दुकानों में अहाते बनाकर अवैध रूप से शराब बेची एवं पिलाई जा रही है।

PunjabKesari

लगातार जनमांग एवं स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत भी पुलिस और आबकारी विभाग से की। लेकिन कार्रवाई ना होने से नाराज निवास विधायक डॉक्टर अशोक मर्सकोले ने शराब माफियाओं के खिलाफ जबरदस्त छापामार कार्रवाई की। छापा पड़ते ही अवैध रूप से संचालित दुकानों में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस और आबकारी विभाग ने पहुंच कर दुकानों में रखी अवैध शराब को जब्त किया और आगामी कार्यवाही शुरु की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News