सरताज के बाद मंत्री जायसवाल बोले- मोदी की वादाखिलाफी है 3 राज्यों में BJP की हार का कारण

1/28/2019 5:26:22 PM

उज्जैन: जिले में सोमवार को निजी यात्रा पर आए खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने बाबा महाकाल के दर्शन किए। जिसके बाद उन्होंने पत्रकार वार्ता की और कहा कि खनिज अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाने की जरुरत नहीं क्योंकि सरकार बदल गई है। भाजपा ने गुंडों को पनाह दे रखी थी। अवैध खनिज उत्खनन मामले पर हम शुरू से लड़ रहे है। अब किसी को नही बख्शा जाएगा, मोदी की वादाखिलाफी के कारण तीन राज्य में भाजपा हारी।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश सरकार में शामिल निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल सरकार में खनिज विभाग के केबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार उज्जैन पहुंचे। वहां जायसवाल ने कहा कि पार्टी से दो बार विधायक रहा हूं, लेकिन इसके बावजूद जब टिकट नहीं मिला तो बहुत दुःख हुआ था लेकिन धेर्य नही खोया। निर्दलीय चुनाव लड़ कर जीता, जीत के बाद भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं के फोन आए लेकिन कांग्रेस मानसिकता का होने के कारण कहीं नहीं गया और कमलनाथ की सरकार में मंत्री बनने का मौका मिला।

PunjabKesari

इससे पहले भाजपा से टिकट ना मिलने पर कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले सरताज सिंह द्वारा प्रदेश में भाजपा की हार का कारण मोदी को बताने वाले बयान के बाद अब खनिज मंत्री जायसवाल ने भी एमपी सहित तीनों राज्यों में भाजपा की हार का कारण प्रधानमंत्री मोदी को बताया है।उन्होंने कहा कि इसका एक बड़ा कारण यह है कि मोदी ने जो वादे किए थे। वह पूरे नहीं किए चाहे राम मंदिर का मुद्दा हो या धारा 370 हटाने का मामला, या नोट बंदी या जी एस टी। इन सभी चीजों ने जनता के मन में मोदी के खिलाफ भावना बना ली। जिसके कारण तीनों राज्यों में भाजपा का सूपड़ा साफ़ हो गया।

PunjabKesari

खनिज मंत्री होने के नाते जायसवाल ने कहा कि प्रदेश में शुरू से अवैध खनन के मुद्दे की लड़ाई जारी है। सरकार का जो बदलाव हुआ इसमें अवैध खनन का मुदद भी महत्वपूर्ण रहा। 15 साल में भाजपा ने प्रदेश को बड़ी निर्दयता के साथ खास तौर पर खनिज विभाग में लूटा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News