छिंदवाड़ा के तेंदनी गांव में 30 से ज्यादा लोग बीमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लगाया कैंप

Sunday, Jul 07, 2024-11:40 AM (IST)

छिंदवाड़ा। (साहुल सिंह): मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा क्षेत्र में वाले तेंदनी गांव में 30 से ज्यादा लोग बीमार हैं, किसी को बुखार और जुखाम होने के कारण पैरों में जकड़न हो रही है, ऐसे लगभग 16 से 20 परिवार हैं जो इस बीमारी से जूझ रहे हैं। सूचना पर मेडिकल टीम तत्काल गांव पहुंच गई और स्थिति की पूरी जांच पड़ताल की गई तो गांव के लोग बीमार हैं। लेकिन कुछ लोगों का मलेरिया चेक किया तो नेगेटिव निकला है। डॉक्टरों की टीम गांव में जांच शुरू कर रही है।

PunjabKesari
मीडिया से चर्चा करते हुए ग्रामीण बृजेश यादव ने बताया कि कई लोग बीमार हैं, लोगों को चलने में सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। पैर में जकड़न आ रही है। जिससे चलने में परेशानी हो रही है इस गांव में लगभग 25 से 30 लोग बीमार हैं, लगभग 4 से 5 दिनों से ऐसे हालात बने हुए हैं अगर एक घर में एक बीमार है तो परिवार के सभी लोग बीमार हो जा रहे हैं।

PunjabKesari
डॉ भरत उसरेठ ने बताया गांव के कुछ लोग बीमार होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही गांव में मेडिकल टीम के साथ निरीक्षण किया तो कुछ लोगों को फीवर जॉइंट में तकलीफ सामने आई है। कुछ लोगों का मलेरिया टेस्ट किया है लेकिन नेगेटिव रिपोर्ट आई है ग्रामीणों को दवाइयां दी गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News