3 राज्यों का मोस्ट वांटेंड 115000 का इनामी डकैत केशव गुर्जर मुठभेड़ में गिरफ्तार, 10 साल से पुलिस के लिए बना था चुनौती

1/31/2023 11:43:20 AM

मुरैना(गजेंद्र सिंह): राजस्थान में जिला धौलपुर के सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र के बीहड़ो में सोमवार को जिला पुलिस को बड़ी को कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने एक लाख से अधिक का इनामी डकैत केशव गुर्जर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। पैर में गोली लगने से घायल हुए डकैत केशव गुर्जर को धौलपुर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। डकैत के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध पचपेड़ा राइफल के साथ जिंदा कारतूस भी बरामद किए है।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया बजरी, बंदूक बागी एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया 115000 का कुख्यात सरगना डकैत केशव गुर्जर विगत लंबे समय से पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहा था। धौलपुर पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली डकैत केशव गुर्जर की आमद रफद सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र के जंगलों में देखी गई है।

PunjabKesari

एसपी ने बताया मुखबिर की सटीक सूचना एवं तकनीकी यंत्रों पर डीएसटी टीम क्यूआरटी टीम के साथ बाड़ी सदर कोतवाली पुलिस टीम को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया। उन्होंने बताया सोन बाबा जंगल के आश्रम के पास पुलिस टीम ने घेराबंदी कर डकैत केशव गुर्जर को ललकारा, लेकिन डकैतों की गैंग ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी डिफेंस में गोली का जवाब गोली से दिया। इस दौरान डकैत केशव गुर्जर के पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया।

PunjabKesari

एसपी ने बताया डकैत गैंग के करीब तीन बदमाश जंगल में फरार हो गए। जिनकी पुलिस टीम बीहड़ों में सर्चिंग कर तलाश कर रही है। एसपी ने बताया डकैत केशव गुर्जर विगत 10 साल से राजस्थान मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में वारदातों को अंजाम दे रहा था। जिसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, नकवजनी, रगदारी उद्यापन जैसे करीब चार दर्जन संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। डकैत केशव गुर्जर राजस्थान के टॉप टेन अपराधियों में शुमार रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News