होम क्वारंटाइन के नाम पर सास ने बहू और पोती को किया प्रताड़ित, वीडियो वायरल

6/9/2020 6:25:00 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मानवता को शर्मसार वाला मामला सामने आया है जहां एक सास ने होम क्वारंटाइन के नाम पर बहू और 8 साल की पोती के साथ बेहद अमानवता का व्यवहार किया है। सास ने दोनों को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया और हद तो तब हो गई जब पोती ने शौच जाने के लिए बार बार दरवाजा खटखटाया इसके बावजूद भी सास ने दरवाजा नहीं खोला। अंत में महिला को कमरे में ही शौच करवानी पड़ी। सास की प्रताड़ना से तंग बहू ने एक वीडियो जारी कर अपने परिचितों से मदद की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि बहू और पोती कोरोना संदिग्ध थी और उन्हें होम क्वारेंटाइन किया गया था। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, जबलपुर के आदर्श नगर में एक महिला व उनकी 8 साल की बेटी को होम क्वारंटाइन किया गया था। महिला का पति शहर से बाहर रहता है। लेकिन सास को कोरोना का इतना डर कि उसने बहू और पोती को कमरे में बंद कर दिया। दूसरे दिन जब बेटी ने कमरे से बाहर निकलने के लिए दादी मां को आवाज लगाई तो उसने दरवाजा नहीं खोला। आखिर में महिला ने बच्ची को कमरे में ही शौच करवाई।

PunjabKesari


इसके बाद भी बच्ची बार बार कमरे से बाहर निकलने की जिद्द करती रही लेकिन पत्थर दिल दादी ने एक न सुनी। महिला ने सोशल मीडिया का सहारे लेते हुए अपनी बेबसी का वीडियो बनाया और अपने परिचितों तक अपनी बात पहुंचाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News