6 साल की बच्ची के सामने मां की हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद,आरोपी फरार

1/29/2021 1:59:51 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला की बड़ी ही बेराहमी से धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। एक्टिवा से आए आरोपी ने महिला को मिलने के बहाने बुलाया और उसकी हत्या कर फरार हो गया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी और एफएसएल की टीम पहुंची और जांच शुरू की। आरोपी की पहचान कर ली गई है हालांकि अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

PunjabKesari

प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाला इंदौर आब आपराधिक राजधानी बन चुका है। ताजा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के ज्ञानशिला सुपर सिटी का है। जहां 26 वर्षीय युवती प्रिया अग्रवाल की एक युवक ने भरे बाजार में धारदर हथियार से उसकी 6 साल की बेटी के सामने हत्या कर दी।

PunjabKesari

हत्या की घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, महिला पर जैसे ही हमला हुआ महिला दुकान की तरफ खून से लथपथ दौड़ी और दुकान से सामने गिर गई और वहां उसकी 6 साल की बेटी भी थी जिसके सामने महिला की मौत हो गई। हत्यारे ने पहले युवती को फोन कर मिलने बुलाया उसके बाद उसकी हत्या कर एक्टिवा पर फरार हो गया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच शुरू की।

PunjabKesari

वही बताया जा रहा है कि युवती उस युवक को पहले से जानती थी और युवक के कहने पर उससे मिलने आई थी  संभवतः मिलने के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुवा और इसी विवाद चलते युवक ने युवती की धारदार हथियार से युवती की हत्या कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। पुलिस का यह भी कहना है या हत्याकांड में तीन लोगों के शामिल होने की आशंका है। पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। इस हत्यकांड की घटना ने पलिस बैकफुट पर आ गई है और इस घटना ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोलकर रख दी है। अब देखना ये होगा कि पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ्तर कर पाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News