Video: MP कांग्रेस का दावा- 15 अगस्त को CM कमलनाथ फहराएंगे तिरंगा

3/21/2020 3:54:58 PM

भोपाल: बीते 10 दिन से मध्य प्रदेश की राजनीति में शुरु हुई उठापटक शुक्रवार सीएम कमलनाथ के इस्तीफे से थम सी गई। लेकिन सरकार गिरने के बाद भी उनका आत्मविश्ववास कम नहीं हुआ है। राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के कुछ देर बाद उन्होंने मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। जिसमें दावा किया गया है कि 15 अगस्त को कमलनाथ मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। इस ट्वीट में सरकार की विदाई को बेहद अल्प विश्राम बताते हुए इसे संभाल कर रखने की सलाह भी दी गई है।


बता दें कि अपने भरोसेमंद साथी सिंधिया की बगावत के साथ साथ 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद उनके सामने एक तरफ सरकार बचाने की कवायद थी और दूसरी तरफ अपनी बात जनता तक पहुंचाने की फिक्र। भारी राजनीतिक तनाव और भागम-भाग के बीच राजनीतिक मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी वे लगातार सक्रिय रहे। बदले राजनीतिक घटनाक्रम के बीच वो हर कदम पर अपनी बात ट्विटर पर ज़ाहिर कर रहे थे। शुक्रवार को भले ही उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया लेकिन तुरंत ही इसके बाद उन्होंने प्रदेश की जनता का शुक्रिया भी अदा करना न भूला।

PunjabKesari

इससे पहले भी कार्यवाहक सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज मध्यप्रदेश की उम्मीदों और विश्वास की हार हुई है। लोभी और प्रलोभी जीत गए हैं। मध्यप्रदेश के आत्मसम्मान को हराकर कोई नहीं जीत सकता। मैं पूरी इच्छाशक्ति से मध्यप्रदेश के विकास के लिए काम करता रहूंगा। जनता का धन्यवाद कमलनाथ ने इस्तीफा देने के बाद ट्वीट कर प्रदेश की जनता को शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा मैं प्रदेश की जनता का धन्यवाद और आभार मानता हूं। जिसने इन 15 महिनों में मुझे पूरा सहयोग दिया। जनता के स्नेह और सहयोग की वजह से ही सरकार ने इन 15 माह में प्रदेश की तस्वीर बदली।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News