नगर निगम कर्मियों ने कुत्ते की पीट पीटकर की हत्या, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज

11/22/2019 11:21:32 AM

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में नगर निगम कर्मियों ने एक बेजुबान कुत्ते को पीट पीटकर मार डाला। उनकी इस करतूत का वीडियो पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था इंदौर को मिला तो पुलिस ने तुरंत सफाई दरोगा नरेंद्र छपरी और उसके साथियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, शक्ति नगर में रतलाम सफाई दरोगा नरेंद्र छपरी और उसके साथियों ने एक कुत्ते को पत्थरों, लाठियों और डंडो से पीट पीटकर मौत की नींद सुला दिया। बताया जा रहा था कि कुत्ता लोगों को काट रहा था इसलिए नगर निगम कर्मी को गुस्सा आ गया।

PunjabKesari

इंसानियत की शर्मसार करने वाला यह मामला कभी सामने न आता अगर नगर निगम कर्मियों की क्रूरता का वीडियो वायरल न होता। दरअसल,जब इस कुत्ते को बेरहमी से पीटा जा रहा था तब पास ही खड़े एक शख्स ने इसकी वीडियो बना ली और इसे पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था इंदौर को भेज दिया।

PunjabKesari

इस संस्था के प्रमुख प्रियांशु जैन ने गुरुवार को बिना देरी किए व्हाट्सएप्प पर ही मामले की शिकायत रतलाम के औद्योगिक थाना पुलिस को की। पुलिस ने सफाई दरोगा नरेंद्र छपरी और उसके साथियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News