नगर पंचायत अध्यक्ष का पद सोनम सोनी को मिलने तय: सूत्र

7/23/2022 12:07:09 PM

हरदा (राकेश खरका): नगरी निकाय चुनाव संपन्न (urban body election 2022) होने के बाद जीते हुए प्रत्याशियों में भाजपा (bjp) समर्थित 11 उम्मीदवार जीते हैं। जिसमें से अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चयन होना है। जहां अध्यक्ष के लिए महिला अनारक्षित है, जिसमें नगर पंचायत अध्यक्ष पद के उम्मीदवार भाजपा संगठन कृषि मंत्री (minister kamal patel) द्वारा एक नाम तय करना है, जिसमें अगर संगठन और कार्यकर्ताओं को साधना और काम कराने की क्षमता और आपसी सूझबूझ से सहयोग लेते हैं। पूर्व पार्षद और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुधीर सोनी (sudhir soni) की बहू सोनम सोनी मंत्री के साथ संघ का सपोर्ट है।

सुधीर सोनी को RSS का भी सपोर्ट है 

वार्ड 6 से पार्षद बनी सोनम सोनी (sonam soni) का नाम भी अध्यक्ष पद की दौड़ में है। वह भाजपा (bjp) के पूर्व पार्षद सुधीर सोनी की पुत्रवधू है। सुधीर, कृषि मंत्री कमल पटेल के नजदीकी माने जाते हैं। सोनी को RSS लाबी का भी सपोर्ट है। वार्ड 06 में भाजपा की जीत से कृषि मंत्री एवं संगठन के समक्ष उनका कदम बढ़ा है। जिसका इनाम उन्हें अध्यक्ष के रूप में मिल सकता है।

कृषि मंत्री के माने जाते हैं करीबी

भारतीय जनता पार्टी वरिष्ठ नेताओं एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े हैं। कार्यकर्ता के तौर पर बीजेपी के संगठन में मजबूती से काम करते हैं। कृषि मंत्री कमल पटेल (kamal patel) व स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं पार्टी के पदाधिकारियों से अच्छा तालमेल हैं। वहीं सबसे बड़ी बात यह भी है कि जब उन्हें वार्ड 6 का प्रत्याशी बनाया गया था, तो उनका स्वयं का भी वोट इस वार्ड में नहीं था। फिर भी उन्हें कृषि मंत्री कमल पटेल उनके नेता हैं। जिन्होंने उन्हें जनता का आशीर्वाद दिला कर चुनाव जीतवाया है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News