नौरादेही घूमने आए सैलानी और गार्ड के बीच मारपीट, मामला दर्ज

12/25/2018 5:54:37 PM

सागर: मध्यप्रदेश के सबसे बड़े नौरादेही अभयारण्य पहुंचे सागर के एक परिवार और वहां तैनात स्टाफ के बीच विवाद हो गया। इस बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई। विवाद इतना बढ़ गया कि, यह मामला रहली थाने तक पहुंच गया। यहां देर रात तक दोनों पक्षों में पूछताछ जारी रही।

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Sagar Hindi News, Sagar Hindi Samachar, Nauradehi Abhyaranya, Tourist, Gaurd, Fight, Police

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़े बाजार से अंकुर तिवारी, अरुण तिवारी, अक्षय दुबे और अंशू तिवारी परिवार कि महिलाओं और अन्य सदस्यों के साथ नौरादेही अभ्यारणय पहुंचे थे। नियम के अनुसार अभ्यारण्य में घूमने के लिए अनुमती के साथ शुल्क भी देना पड़ता है। जब सैलानियों ने अनुमति के लिए मोहली रेस्ट हाउस में तैनात वन विभाग के आरक्षक अनिल पेन्ड्री से बात की तो उन्होंने 1700 रुपए शुल्क बताया। इस पर सैलानियों ने राजनीतिक पहुंच बताते हुए डिस्काउंट की बात की। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान एक आरक्षक ने सैलानी की उंगली दांतों से काट दी। इस मारपीट की जानकारी थाना एसडीओपी दीपक नायक और एसपी को दी गई। पुलिस ने उच्चाधिकरियों के निर्देश पर मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News