शांति का टापू है MP, अशांति फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई, यूपी में दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी बीजेपी: नरोत्तम मिश्रा

1/19/2022 4:19:42 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया है कि बीजेपी उत्तरप्रदेश में फिर से दो-तिहाई से ज्यादा बहुमत से सरकार बनाएगी। गृह मंत्री ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का भाजपा में शामिल होना यह बताता है कि अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी और अपने परिवार को संभाल नहीं पा रहे हैं, वो प्रदेश को क्या संभालेंगे ?

कांग्रेस को हो गया है 'तुष्टिकरण का मोतियाबिंद: नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवंत मान 'उड़ता पंजाब' के ब्रांड एम्बेसडर हैं। उन्हें आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाकर केजरीवाल ने बता दिया है कि वो पंजाब को लेकर कितने गंभीर हैं। गृह मंत्री ने मध्य प्रदेश में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई को अल्पसंख्यक विरोधी बताने वाली कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 'तुष्टिकरण का मोतियाबिंद' हो गया है। उन्होंने आगे कहा जो गलत करेगा, वो चाहे किसी भी समाज से हो, कानून अपना काम करेगा। कमलनाथ का घर चलो, घर-घर चलो अभियान मध्य प्रदेश में पूरी कांग्रेस को घर बैठाकर ही खत्म होगा। गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ एकमात्र ऐसे प्रदेश अध्यक्ष हैं, जिनके कार्यकाल में 29 सीटिंग विधायकों ने पार्टी छोड़ दी।

कांग्रेस के डीएनए में हैं हिंदुओं को अपमानित करना

वहीं रतलाम के सुराणा गांव में हिंदूओं के पलायन का मामला संज्ञान में आया है जोकि चिंता का विषय है। पीड़ितों की सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन से बात करूंगा। मध्य प्रदेश शांति का टापू है और कोई भी भय का वातावरण नहीं फैला सकता है। हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलने वाले मौलाना तौकीर रजा का समर्थन लेकर कांग्रेस का हिंदुओं को अपमानित करने का छुपा एजेंडा फिर सामने आ गया है। हिंदुओं को अपमानित करना कांग्रेस के डीएनए में है। भगवान राम को काल्पनिक पात्र बताने वाली कांग्रेस और राहुल गांधी हिंदू और हिंदुत्व को बांट चुके हैं। 

24 घंटे में 7,597 नए केस

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना पॉजिटिव के 7,597 नए केस आए हैं। जिनमें 116 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। प्रदेश में कुल एक्टिव केस 43,973 हैं। वर्तमान में कोरोना की संक्रमण दर 9.82% और रिकवरी रेट 93.43% है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News