कांग्रेस के 27 विधानसभाओ में वोट शुद्धिकरण पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, कहा- पहले अंतःकरण शुद्ध करें

8/6/2020 5:14:28 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): कांग्रेस के 'शुद्ध के लिए युद्ध' अभियान के तहत 27 विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को गंगाजल बांटेगी। इसके पीछे कांग्रेस का कहना है कि पार्टी के बागी विधायकों ने मतदाताओं के मत अशुद्ध कर दिए हैं। इसलिए कांग्रेस गंगाजल से मत शुद्धिकरण करेगी। इसकी शुरुआत आज पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कर दी है।
 


उधर कांग्रेस के इस अभियान पर तंज कसते हुए गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उपचुनाव के लिए विधानसभा क्षेत्रों में गंगाजल से शुद्धिकरण करने वाली कांग्रेस पहले अपने अंत:करण का शुद्धिकरण कर ले। कभी श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल, कभी सेना पर और कभी चुनाव आयोग पर सवाल, जनता से झूठ बोलकर सत्ता में आने और फिर सारे वादे भूल जाने के पाप का शुद्धिकरण भी तो ज़रूरी है।

PunjabKesari, Bhopal, Congress, BJP, Narottam Mishra, Rebel MLA, Assembly by-election

क्या है कांग्रेस की शुद्धिकरण की प्लानिंग...
कांग्रेस का मानना है कि जिन 27 विधानसभा के विधायकों ने बगावत की वहां के मतदाताओं ने कांग्रेस को ही वोट दिया था, परंतु बागी विधायकों ने मतदाताओं के वोट अशुद्ध कर दिए हैं। इसलिए मतदाताओं को फिर से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए उनका शुद्धिकरण किया जाएगा। इसके लिए सभी उपचुनाव वाली 27 विधानसभा सीटों पर घर-घर जाकर मतदाताओं को आधा लीटर गंगाजल वितरित किया जाएगा। इस अभियान की शुरुआत गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने की। इस अभियान का नेतृत्व प्रदेश कांग्रेस मोर्चा प्रकोष्ठ समन्वयक अर्चना जायसवाल कर रही हैं। गंगा जल वितरण अभियान का संयोजक हिमांशु यादव को बनाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News