नरोत्तम का तंज- अभी मंच से नेताजी गिरे हैं 30 अक्टूबर के बाद देखिए क्या-क्या गिरता है

10/19/2021 6:43:01 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की जनसभा में शामिल होने पहुंचे रामपुर बघेलान से पूर्व बसपा विधायक राम लखन पटेल के रैली में गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर जब मीडिया ने सवाल किया तो गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में कार्यकर्ता तो बचे नहीं जितने बचे नेतागण बचे। सभी मंच पर ही आना चाहते हैं तो प्रतिस्पर्दा हो जाती है। मंचासीन होने में धक्का-मुक्की हो जाती है अभी मंच पर नेताजी गिरे हैं 30 अक्टूबर के बाद देखिए और क्या क्या गिरता है।

PunjabKesari

दरअसल, दरअसल सतना जिले के राय गांव विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव का प्रचार प्रसार तेजी से चल रहा है। मंगलवार को पूर्व सीएम कमलनाथ रैली के लिए सतना पहुंचे। रैगांव विधानसभा क्षेत्र में जनसभा के दौरान पूर्व विधायक राम लखन पटेल कमलनाथ के करीब जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी कि विधायक भी धक्का-मुक्की के शिकार हो गए।

PunjabKesari
ऐसे में मंच के नजदीक की गई फेसिंग टूट गई और राम लखन पटेल जमीन पर गिर गए। हालांकि वहां ड्यूटी में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उन्हें संभालने की असफल कोशिश की। हालांकि उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News