दिग्विजय सिंह, जाकिर नायक को बताते हैं शांतिदूत: नरोत्तम मिश्रा

9/26/2022 5:49:39 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने दिग्विजिय सिंह (digvijaya singh) पर हमला बोला है। ग्वालियर प्रवास पर आए दिग्विजय सिंह ने पीएफआई (PFI) से आरएसएस (RSS) की तुलना की थी। जिस पर अब गृह मंत्री ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा जो व्यक्ति जाकिर नायक (zakir naik) को शांति दूत बताता हो, उनसे उम्मीद भी क्या की जा सकती है? दोनों ही लोग पदयात्रा पर हैं। एक अमेठी से हारे थे और एक भोपाल से। यह वह दोनों लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह-इंशा अल्लाह बोलने वालों से जेएनयू (JNU)में सबसे पहले मिलने पहुंचे थे और दिग्विजय सिंह ऐसे हैं जो जाकिर नायक को शांतिदूत बताते हैं और ओसामा (Osama) के नाम के आगे जी लगाते हैं। ऐसे लोग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को कैसे समझ सकते हैं। इसलिए इनके प्रमाण पत्र की आरएसएस को जरूरत भी नहीं है। दिग्विजय सिंह को देश जानता है। 
 

PunjabKesari

एक डूबता जहाज है कांग्रेस: गृहमंत्री

राजस्थान में कांग्रेस सरकार (gehlot government in rajasthan) में जारी सियासी घमासान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस एक डूबता जहाज है। उन्होंने बिना राहुल गांधी (rahul gandhi) का नाम लिए बोला कि जैसे-जैसे पदयात्रा आगे आती जाएगी। वैसे-वैसे देखिए क्या होता है अभी कांग्रेस (congress), गोवा (goa) में डूबी है। उसके पहले गुलाम नबी आजाद (ghulam nabi azad) निकले थे। उससे पहले कपिल सिब्बल (kapil sibal) निकले थे आनंद शर्मा (anand sharma) ने इस्तीफा दिया। मध्यप्रदेश के पूर्व विधायक चले गए। अब राजस्थान का हाल भी इसी सप्ताह देखने में आएगा, आने वाली तस्वीर अद्भुत होगी। इस दिल के टुकड़े हजार होंगे कोई यहां गिरेगा कोई वहां गिरेगा। 

कांग्रेस नेताओं पर नहीं संभल रही खुद की पार्टी: नरोत्तम मिश्रा

ग्वालियर में पहुंचे नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम के उस बयान पर भी पलटवार किया है जिसमें उन्होंने बोला था कि भारत जोड़ो यात्रा के असर के चलते ही आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (mohan bhagwat) मस्जिद पहुंचे थे। पूरे मामले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बोलते हुए कहा है कि जिन पर खुद की पार्टी नहीं संभल रही हो वह हमको बता रहे हैं। हम कहां जाएंगे? उन्होंने शायराना अंदाज में दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए बोला कि अपनी बिगड़ी बना ना सके और जमाने भर के घड़ीसाज है, वो वही भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा (rameshwar sharma) की ओर से आरिफ मसूद (arif masood) को सिमी का सदस्य बताने के बयान पर उन्होंने चुप्पी साध ली।  

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News