कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने PM मोदी का किया गुणगान तो भड़के दिग्विजय, नरोत्तम ने पूछा- तारीफ से पीड़ा क्यों होती है

5/25/2022 6:19:29 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा पिछले कुछ दिनों से राजनीति से जुड़े कई बयान दे चुके हैं। उनके एक बयान पर अब पूर्व CM और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने निशाना साधा। दिग्विजय सिंह ने 11 महीने पुराना VIDEO ट्वीट करते हुए सवाल खड़े किए। इस वीडियो में कथावाचक कह रहे हैं- मोदी हैं, तो हिंदू है। वो नहीं होगा, तो रोओगे। ले-देकर लोग मोदी के पीछे पड़े रहते हैं।

मोदी प्रसंग हमारे किस धार्मिक ग्रंथ का अंग- दिग्विजय सिंह
दिग्जिवय सिंह ने कथावाचक को टैग करते हुए सवाल किए कि माननीय मशहूर कथावाचक प्रदीप मिश्रा जी से बड़ी विनम्रता से पूछना चाहता हूं कि मोदी प्रसंग हमारे किस धार्मिक ग्रंथ का अंग है? आप कह रहे हैं कि मोदी है, तो हिंदू है। क्या हिंदुओं का अस्तित्व मोदीजी के जन्म लेने के बाद हुआ है? सनातन धर्म, जिसे अब हिंदू धर्म भी कहा जाता है, हजारों साल पुराना है। अनंत है। आपके यह वचन हमारे सनातन धर्म, उसकी मान्यता, परंपरा, संस्कार और संस्कृति के विरुद्ध है। आप धार्मिक कथा कह रहे हैं या मोदीजी का प्रचार कर रहे हैं?

PunjabKesari

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह को घेरा
इस बयान को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह को घेरा और कहा कि यह वहीं दिग्विजय सिंह, जो जाकिर नायक को शांतिदूत कहते हैं। इतना ही नहीं जब कांग्रेस नेता आचार्य कृष्णन ने दिग्विजय सिंह को संत की उपाधि दी थी। तब मुस्कुराकर रह गए थे कोई जबाव नहीं दिया था। हिंदू साधु-संतों को अपमानित करने का कोई अवसर अगर दिग्विजय सिंह ने छोड़ा हो तो बताएं। मोदी रामजन्म भूमि का शिलान्यास कर रहे थे, उसकी तारीख पर सवाल उठा दिए थे। वे तो ज्योतिषी बन गए थे। मोदी हिंदू हृदय सम्राट हैं। कोई संत उनकी तारीफ करता है तो दिग्विजय सिंह को पीड़ा हो जाती है। यही दिग्विजय सिंह जी की पीड़ा है, पूरी कांग्रेस घर बैठा दी। कांग्रेस 10 साल में एक नेता प्रतिपक्ष तक नहीं चुन पाई। इसलिए तो उन्हें कांग्रेस जोड़ो अभियान पर निकाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News